Entertainment

    भारत मूवी से प्रियंका चोपड़ा बहार और कटरीना कैफ अंदर | Bharat movie ki heroine katrina

      भारत निर्देशक अली अब्बास जाफर ने प्रोजेक्ट से प्रियंका चोपड़ा के बाहर निकलने के दो दिन बाद फिल्म के मुख्य अभिनेता सलमान खान ने साझा किया कि कैटरीना कैफ फिल्म पर हैं। सलमान खान ने सोमवार की शाम को ट्वीट किया, “एक सुन्दर और सुशिल लडकी जिस्का नाम है कैटरीना कैफ .स्वागत है आप भारत भारत की ज़िन्दगी मैं।” सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मैंने प्यार क्यों किआ, एक था टाइगर और इसके अनुक्रम टाइगर जिंदा है जैसी कई फिल्मों में सह-अभिनय किया है, जो अली अब्बास जफर के साथ उनकी आखिरी फिल्म भी थीं। कैटरीना कैफ इंटरनेट पे ट्रेंड मैं आगयी जभ प्रियंका चोपड़ा ने भारत फिल्म को छोड़ा, इस फिल्म को सलमान के रिश्तेदार अतुल अग्निहोत्री प्रोडूस कर रहे हैं।
      salman-katrina-bharat-movie

      भारत, जिसका एक हिस्सा सर्कस में स्थापित है, इस मूवी मैं दिशा पटानी भी हैं , तबू और नोरा फतेही भी हैं। सलमान खान सर्कस में एक साहसी स्टंट कलाकार की भूमिका निभाता है, जिसकी एक झलक हाल ही में अली अब्बास जफर द्वारा साझा की गई थी।

      इस बीच, भारत से प्रियंका चोपड़ा के बाहर निकलने के लिए कई कारणों का उल्लेख किया गया है, जो एक दशक बाद सलमान खान के साथ मिलकर काम करना था। अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर अपनी उपरोक्त घोषणा में संकेत दिया कि उनके अफवाह प्रेमी निक जोनास भी एक कारण हो सकता है (उनकी सगाई की रिपोर्टों ने प्रेस को व्यस्त रखा)। कई स्रोतों ने यह भी दावा किया है कि फिल्म के लिए उनके फीस और ‘आखिरी मिनट के बदलाव “के कारण प्रियंका इस फिल्म से बाहर चली गईं।