वरुण शर्मा विकी, जन्मदिन, आयु, परिवार और जीवनी | Varun Sharma Wiki, Birthday, Age, Family & Biography

    वरुण शर्मा विकी, जन्मदिन, आयु, परिवार और जीवनी | Varun Sharma Wiki, Birthday, Age, Family & Biography

    वरुण-शर्मा-विकी-जीवनी

    वरुण शर्मा का जन्म पंजाब, भारत के जलंधर में 04-02-1986 को हुआ था। वह एक भारतीय फिल्म अभिनेता है।

    व्यवसाय
    वरुण शर्मा जलंधर शहर से हैं जहां से उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की। इसके बाद, वह चंडीगढ़ चले गए और आईटीएफटी, चंडीगढ़ से मीडिया, एंटरटेनमेंट और फिल्म टेक्नोलॉजी में अपनी स्नातक उपाधि प्राप्त की। उसके बाद, वह मुंबई चले गए और ये जवानी है दीवानी और तालाश जैसी फिल्मों के लिए कास्टिंग डायरेक्टर नंदिनी श्रीकांत की सहायता करना शुरू कर दिया।
    वरुण-शर्मा-जीवनी

    इसके बाद उन्होंने निसान माइक्रोरा, ईबे और एयरटेल जैसे विभिन्न विज्ञापनों में काम किया। आखिरकार उन्होंने 2013 में मृहिदीप सिंह लांबा की फिल्म फुकरे के नाम से अपनी फिल्म की शुरुआत की। चुचा के रूप में उनके प्रदर्शन ने उन्हें पुरस्कारों के साथ बहुत प्रशंसा जीती। इसके बाद उन्होंने डॉली की डोली, किस किस्को प्यार करूउन और दिलवाले जैसी फिल्मों में विभिन्न कॉमिक और चरित्र भूमिकाएं निभाईं। उन्होंने 2017 में फुकरी रिटर्न्स नामक फुकरे फिल्म के अनुक्रम में चुचा की अपनी भूमिका को दोहराया। पिछले प्रदर्शन की तरह, इसने भी बहुत प्रशंसा प्राप्त की। बहुत ही कम अवधि में, वह हाल के दिनों के सबसे अधिक मांग वाले कॉमेडियनों में से एक बनगयें है।

    वरुण शर्मा के बारे में चौंकाने वाला / दिलचस्प तथ्य

    जब वह 10 कक्षा मैं थे तो उन्होंने अपने पिता को खो दिया।
    फुकरे में अपनी भूमिका निभाने को तैयार करने के लिए उन्होंने दिल्ली मैं कुछ दिन बिताये , जहाँ उन्होंने स्कूल और कॉलेज के छात्रों के साथ बोलने का तरीका सीखने के लिए।
    कॉलेज में रहते हुए, उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर सिनेमाघरों में प्रदर्शन किया।

     

>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *