वारिना हुसैन विकी, आयु, प्रेमी, परिवार, जीवनी | Warina Hussain Wiki, Age, Boyfriend, Family, Biography

By | October 4, 2018
 

जानिए वारिना हुसैन के बारे मैं

वारिना हुसैन विकी, आयु, प्रेमी, परिवार, जीवनी | Warina Hussain Wiki, Age, Boyfriend, Family, Biography in Hindi

वारिना-हुसैन-विकी-जीवनी

वारिना हुसैन भारतीय फिल्म उद्योग की एक प्रसिद्ध मॉडल और अभिनेत्री है। वारिना हुसैन लवयात्री फिल्म जो की 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होने हो रही है उसमें दिखाई देंगी। वारिना हुसैन विकी, आयु, परिवार, पति, जीवनी, तथ्य

जीवनी / विकी / बायोग्राफी
वारिना हुसैन को वारी नाम से भी बुलाया जाता है। वह हमेशा एक सफल अभिनेत्री और मॉडल बनना चाहती थीं। अपने सपने को पूरा करने के लिए, उन्होंने न्यूयॉर्क में न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से परफॉर्मिंग आर्ट्स में स्नातक की उपाधि प्राप्त की। अपने अध्ययन को पूरा करने के बाद, उन्होंने कुछ छोटे संगीत वीडियो के माध्यम से अपना अभिनय करियर शुरू किया। फिर, उसने कुछ समय के लिए मॉडलिंग उद्योग में काम किया।

वारिना हुसैन
बाद में, 2018 में, उन्हें सलमान खान द्वारा निर्मित भारतीय फिल्म लवयात्री में काम करने का मौका मिला। सलमान की बहन अर्पिता खान से विवाहित आयुष शर्मा, उनके साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

आयुष के साथ वारिना हुसैन
आयुष  के साथ वारिना हुसैन

वारिना हुसैन की भौतिक उपस्थिति
5 ‘7 “ऊंचाई, 121 एलबीएस वजन और सही शरीर माप 34-26-36 के साथ, वारी स्क्रीन पर बहुत खूबसूरत लगती है। वह अपनी सुंदरता और महान प्रतिभा के माध्यम से अपने दर्शकों का ध्यान आकर्षित करती है।
warina-hussain-wiki-biography-in-hindi

परिवार, जाति और प्रेमी
अफगानिस्तान के काबुल में एक इस्लाम परिवार से वारिना हुसैन हैं। उसका पिता इराक से है और मां अफगानिस्तान से संबंधित है। वारिना अभी भी अविवाहित है और उसके प्रेमी या संबंध के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वर्तमान में, वह केवल अपने अभिनय करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

व्यवसाय/ Career
वॉरिना हुसैन को सिनेमा में काम करने का सपना था। इसलिए, इस लक्ष्य को अपने दिमाग में रखते हुए, उन्होंने न्यूयॉर्क में न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से परफॉर्मिंग आर्ट्स में डिग्री की। फिर, अभिनय के कुछ अनुभव प्राप्त करने के लिए, उसने अफगानिस्तान में कुछ संगीत वीडियो में प्रदर्शन किया।

2013 में, वह अपनी मूल भूमि से भारत में नई दिल्ली चली गईं। वहां, उसने एक मॉडल के रूप में काम करना शुरू कर दिया। उनकी शानदार सुंदरता और प्रतिभा के कारण, जल्द ही उन्होंने मॉडलिंग की विभिन्न विदेशी प्रोजेक्ट्स करना शुरू कर दिया। थोड़े समय के भीतर, उन्हें भारत के सफल मॉडल में से एक के रूप में जाना जाने लगा।

हाल ही में, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्म लव्यात्री में अपने भाई, आयुष के साथ एक लड़की की तलाश में थे। किसी भी तरह, वह वारिना हुसैन के संपर्क में आए और उसे अपनी नै फिल्म लवयात्री में काम करने के लिए चुना। उन्होंने तुरंत प्रस्ताव स्वीकार कर लिया, क्योंकि सिनेमा में एक अभिनेत्री के रूप में काम करने का सपना सच हो गया ।

वारिना हुसैन की पहली फिल्म लवयात्री
वारिना हुसैन की पहली फिल्म लवयात्री                                                 मूवी ‘लवयात्री’ में आयुष शर्मा के साथ वारिना हुसैन

तथ्य/ Facts
भारत में, वह कुछ टीवी विज्ञापनों में दिखाई दी, और प्रिंट शूट मैं भी।

उसके शौक यात्रा और नृत्य करन है ।

वारिना-हुसैन-बायोग्राफी

वारिना हुसैन 4

Dairy Milk Ad | Warina Hussain

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *