बिग बॉस season 12 के घर पहुंची विचित्र जोड़ी जसलीन मथारू और अनूप जलोटा| जसलीन मथारू और अनुप जलोटा ३ साल से एक दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं

By | September 16, 2018
 

Anup-Jalota-jasleen-matharu-girlfriendभक्ति गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू सलमान खान के बिग बॉस season 12 घर में ‘विचित्र जोड़ी’ के रूप में प्रवेश कर रहे हैं। हालांकि अटकलों ने कहा कि दोनों डेटिंग कर रहे थे, 65 वर्षीय भजन गायक ने दावों को खारिज कर दिया था।

हालांकि, जैसलिन ने अब स्वीकार कर लिया है कि वह पिछले तीन सालों से अनुप से डेटिंग कर रही हैं और बिग बॉस 12 मैं भी उन्होंने ने कबूल किया जिससे वह दोनों को साथ रहने की अनुमति मिली है। “यह मेरे माता-पिता और दोस्तों के लिए एक बड़ा झटका होने वाला है क्योंकि कोई भी अनुप जलोता जी के साथ अपने रिश्ते से अवगत नहीं है। हम पिछले साढ़े सालों से एक-दूसरे से डेटिंग कर रहे हैं। हमें आमतौर पर हमारे व्यस्त कार्यक्रमों के कारण बाहरी दुनिया में एक दूसरे के साथ बिताने का समय नहीं मिलता है, लेकिन अब बिग बॉस की मदद से, हमें ऐसा करना होगा। इसके अलावा, हमें पता चल जाएगा कि क्या हम हमेशा के लिए एक साथ रह सकते हैं, “जैसलिन ने कहा। क्या उनके आयु अंतर के बारे में टिप्पणी ने उन्हें प्रभावित किया? “आयु अंतर ने हमें कभी परेशान नहीं किया है और अब जब हम घर के अंदर जाते हैं, तो हम लोगों के रिश्ते के बारे में वास्तविक प्रतिक्रिया जान लेंगे। अब तक, कोई भी कुछ नहीं जानता था, “जैसलिन ने कहा।

जसलीन मथारू और अनुप जलोटा | जसलीन मथारू और अनुप जलोटा ३ साल से एक दूसरे को डेटिंग कर रहे हैं
इससे पहले, पीटीआई से बात करते हुए, अनुप जलोटा ने कहा था कि उनकी आध्यात्मिकता उन्हें बिग बॉस हाउस के अंदर अच्छी स्थिति में रखेगी। “हर कोई एक जैसा नहीं है। परिवार में समस्याएं हैं, ये बातें होती हैं। मैं आध्यात्मिक और शास्त्रीय संगीत में इतना शामिल हूं … मुझे अपने जीवन में क्रोध नहीं बचा है। मुझे संगीत पसंद है, मुझे गाना पसंद है। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह घर के अंदर कैसे होगा, ।

अनूप जलोटा का कहना है कि वह घर में रहने के दौरान अपने दैनिक दिनचर्या का पालन जारी रखेगा। “मैं अपने रियाज, योग, ट्रेडमिल पर चलूंगा और मुझे खुशी है कि उन्होंने मुझे सुविधाएं प्रदान की हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *