बिग बॉस 12 के पहले दिन और दूसरे दिन के बारे मैं | Bigg Boss Season 12 Day 1 and Day 2

By | September 18, 2018
 

बिग बॉस 12 के पहले दिन और दूसरे दिन के बारे मैं | Bigg Boss Season 12 Day 1 and Day 2

बिग बॉस 12 के मनोरंजक दिन 1 के बाद, हम उस मनोंरजन को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं जिसके लिए बिग बॉस जाना जाता है जो आज रात के एपिसोड में सामने आएगा। शिल्पा शिंदे और करण पटेल मॉडरेटर के रूप में आते हैं
Bigg Boss Season 12 Day 1 and Day 2

आज रात के एपिसोड में होने वाली हर चीज यहां है आज रात के एपिसोड में होने वाली हर चीज सीज़न 11 के बाद, प्रशंसकों ने उत्सुकता से सलमान खान के आयोजित बिग बॉस सीज़न 12 के लॉन्च के लिए इंतजार कर रहे थे। एक भव्य शो सीजन प्रीमियर के साथ, शो प्रशंसकों के साथ पहले से ही एक हिट है। घर में श्रीशांत से करणवीर बोहरा के आकर्षण तक, शो पहले ही नाटक और मस्ती के साथ शुरू हो चुका है। बिग बॉस हाउस में पहले दिन तोह सब और पहले कप्तान कार्य के साथ-ही एक दूसरे के साथ मिल जूल कर कार्य करते हुए दिखाई दिए और लक्जरी बजट में भाग लिया। हालांकि एपिसोड एक मजेदार नोट पर समाप्त हुआ, हम आज रात के एपिसोड में पहली बड़ी लड़ाई देखने के लिए तैयार हैं। सोमी खान और शिवशिष मिश्रा एक बातचीत मैं शामिल दीखते हैं जो आखिरकार सोमी की बहन साबा को सोफी को समर्थन और हस्तक्षेप करने के लिए मजबूर करती है। चाँद ही मिनटों मैं लड़ाई बढ़ जाती है और सभी घर वाले दोनों बहनों के अगेंस्ट हो जाते हैं । एक झलक में, साबा घर के कामकाज में भी सभी घर वालों से उनका योगदान पूछती है। लड़ाई तब बदसूरत मोड़ लेती है जब दीपिका सबा को बताती है कि उसे कोई स्पष्टीकरण नहीं देना है और श्रीसंत एक मुस्कुराहट से बातचीत से हैट जाते हैं।

इसकेइलावा, लड़ाई बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बढ़ती जा रही है और जारी है जहां एकल जोड़ी को चुनौती देते हैं।
कल के एपिसोड में, बिग बॉस 11 प्रतियोगी हितेन तेजानी और हिना खान ने प्रतिभागियों को दिए गए कार्यों के लिए घर में सांचालक के रूप में प्रवेश किया। कार्य में, प्रतियोगी अनुप और जसलीन के रिश्ते पर सवाल उठाएंगे। यह कार्य इस सीजन के पहले नामांकन का भी फैसला करेगा।
प्रतियोगी विचित्र जोड़े अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बारे में सवाल उठाते हैं क्योंकि वे उनके बीच कोई तालमेल नहीं देख पा रहे हैं। जिसपर पहले भड़क गयी जसलीन, मगर जसलीन और अनूप ने बाकि घर वालों को करारा जवाबः देते हुआ कहा की उनका रिश्ता गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड से बढ़कर इज़्ज़त , गुरु शिष्य और एक दूसरे के लिए प्यार का है। अनूप जलोटा ने इस बात को स्वीकार की जसलीन मेरे लिए सभ कुछ है मगर जसलीन पहले इस बात को स्वीकार नहीं कर रही थी मगर घरवालों के जोर देने पर उन्होंने ने अंतिम मैं इस बात को स्वीकारा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *