आयुष शर्मा ने बताया क्यों अर्पिता खान ने कैटरीना कैफ और सास की तस्वीर को हटा दिया

By | September 2, 2018
 


जो लोग Instgaram पर अर्पिता खान शर्मा को फॉलो करते हैं, उन्हें दो दिन पहले आश्चर्य हुआ होगा जब उन्होंने सलमान खान की मां सलमा खान को गले लगाकर कैटरीना कैफ की एक तस्वीर साझा की थी। तस्वीर वायरल हो जाने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने इसे ‘सास बहू’ के रूप में लेबल करना शुरू कर दिया। फोटो वास्तव में बहुत प्यारा था, कैटरीना और श्रीमती खान ने एक फोटो को साझा किया। हालांकि, इंटरनेट पर इसको किसी और ढंग से लिया जाने लगा, अर्पिता खान शर्मा ने इसे हटा दिया।

कैटरीना कैफ के स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो, इन्होने तस्वीर साझा की, उसी पैटर्न का पालन किया और फोटो हटा दिया। लोवरत्री प्रेस कॉन्फ के दौरान, जब अर्पिता के पति आयुष शर्मा को इसके बारे में पूछताछ की गई, तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि अर्पिता ने तस्वीर क्यों हटा दी। उन्होंने आगे अनुमान लगाया कि उन्होंने ऐसा किया होगा क्योंकि तस्वीर भारत के सेट पर ली गई थी। और इसलिए,गलत अर्थों से बचने के लिए उस पिक्चर को हटा दिया गया था।

संबंधित नोट पर, सलमान खान ने हाल ही में भारत मूवी के सेट से अभी साझा किया है, जिसमें कैटरीना कैफ और अभिनेता दोनों को एक-दूसरे के गले लगते देखे जा सकते है। कैट ने अली अब्बास जफर की फिल्म के लिए घुंघराले बाल करवाए हैं और प्रशंसकों को निश्चित रूप से इस बदलाव अच्छा लगा है ।

#Bharat @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

कैटरीना कैफ ने भारत में प्रियंका चोपड़ा की जगह ली है। हाल ही मैं प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ अपनी सगाई के कारण आखिरी पल में फिल्म छोड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *