नुसरत भरूचा का जीवन परिचय , Nushrat Bharucha Biography in Hindi

नुशरत भरूचा का जीवन परिचय , Nushrat Bharucha Biography in Hindi

नुसरत भरुचा  का (जन्म 17 मई 1 9 84) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है, जिन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है जैसे  लव सेक्स और ढोखा (2010), प्यार का पूननामा (2011), अक्काव वानी (2013), में प्रमुख भूमिका निभाई है। प्यार का पन्नानामा 2 (2015), और सोनू के टूटू की स्वीटी (2018)।

नुशरत भरूचा का जीवन परिचय

जय संतोषी मा (2006) में भरुचा की शुरुआत हुई बाद में उन्होंने दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित लव सेक्स और धोका में अभिनय किया और पाया का पंचनामा (2011) के साथ मशहूर हो गयी । ये फिल्म तीन लड़कों की कहानी थी, जो तीन अलग-अलग लड़कियों के साथ प्यार में पढ़ जाते हैं। भरुचा तीन लड़कियों में से एक है, नेहा, जो अपने प्रेमी के साथ लिव-इन रिश्ते में है। ये फिल्म उस साल की हिट फिल्म बन गयी थी ।

नुसरत भरुचा ने यशराज फिल्म्स टेलीविजन श्रृंखला में भी अभिनय किया है, सात वह कई टीवी विज्ञापनों में भी दिखाई दी है। वह एक बार इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में कहा की , “मैंने क़भी अभिनय स्कूल मैं नहीं गयी और बस मुझे ऑडिशन में ही प्रशिक्षित किया गया है ।

नुसरत भरुचा के बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्यों

 Nushrat Bharucha Biography in Hindi

क्या नुस्रत भरूचा धूम्रपान करता है ?: नहीं
क्या नसुत्र भरुचा शराब पीता है ?: नहीं
नुसरत ने अपना करियर एक विज्ञापन व्यावसायिक के साथ अपने करियर की शुरुवात की

फिल्मों में आने से पहले, वह लंबे समय तक थिएटर गतिविधियों में शामिल थीं।

यद्यपि, वह गैर-शाकाहारी भोजन पसंद करती है, लेकिन उसने इसे वानी और अखाड़ा वाणी की भूमिका के लिए छोड़ दिया।

नुसरत की हाल ही मैं आयी  फिल्म जो , लव रंजन की सोनू के टीटू की स्वीटी जो 23 फरवरी, 2018 को रिलीज हुई थी , लव रंजन के प्यार का पन्नान्ना 2, जिसमें उन्होंने अपने प्यार का पचनामा के सह-कलाकार, कार्तिक अरयान के साथ काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *