Nick Jonas Biography in Hindi | निक जोनास जीवन परिचय , आयु, प्रेमिका, परिवार, जीवनी, पेशे और अधिक

By | July 4, 2018
 

निक जोनास जीवन परिचय, आयु, प्रेमिका, परिवार, जीवनी, पेशे और अधिक


निक जोनास उभरते अमेरिकी गायक, गीतकार और अभिनेता में से एक है।निक जोंस आजकल चर्चा भारत मैं चर्चा मैं है क्यूंकि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के 10 साल के छोटे प्रेमी के रूप में हो रही हैं, जो शो क्वांटिको के साथ हॉलीवुड में प्रसिद्धि के लिए उभरे। वह पॉप रॉक बैंड जोनास ब्रदर्स के सदस्य होने से इनका अमेरिका में इनकी प्रसिद्धि हो गयी| इसके साथ ही डिज़नी चैनल टीवी नेटवर्क पर उपस्थित होने के बाद प्रसिद्धि की ऊंचाई पर पहुँच गए। निक जोनास का जीवन परिचय, ऊंचाई, वजन, आयु, प्रेमिका, परिवार, जीवनी, तथ्य और अधिक देखें
प्रियंका चोपड़ा के प्रेमी निक जोनास

निक जोनास जीवनी(जोनास जीवन परिचय) / विकी

निक जोनास का जन्म 18 सितंबर 1988 (25 वर्ष) को संयुक्त राज्य अमेरिका डलास, टेक्सास में हुआ।इनका असली नाम निकोलस जेरी जोनास के रूप में हुआ था। उन्होंने अपने बचपन में अधिकांश जर्सी, न्यू जर्सी में बिताया, जहां उन्होंने अपने भाइयों के साथ मिलकर अपना बचपन बिताया और संगीत सीखा।
निक जोनास जीवन परिचय

पहली बार, उन्होंने अपनी गायन प्रतिभा की खोज की जब वह अपनी मां के नाई की दूकान पर गए और वहां पर गाना गया । कला और संगीत के लिए उनका आकर्षण उन्हें अपने स्कूल के दिनों के दौरान थिएटर में ले गया। 7 साल की छोटी उम्र में, उन्होंने क्रिसमस कैरोल में अपने ब्रॉडवे को टिनी टिम के रूप में बनाया। और, 10 साल की उम्र में, उन्होंने अपने पिता के साथ “जॉय टू द वर्ल्ड (ए क्रिसमस प्रार्थना)” गीत लिखा।

सौभाग्य से, सोनी संगीत मनोरंजन के रिकॉर्ड लेबल कोलंबिया रिकॉर्ड्स ने इसे देखा और उन्हें 12 साल की उम्र में अपना पहला एल्बम रिलीज करने का मौका दिया। उन्हें किशोरी के रूप में अपना पहला रिकॉर्डिंग अनुबंध मिला, और 2005 में, उन्होंने एक पॉप-रॉक बैंड बनाया जोनास ब्रदर्स अपने बड़े भाइयों के साथ। जोनास ब्रदर्स ने 2006 में अपना पहला एल्बम इट्स अबाउट टाइम जारी किया, लेकिन अपेक्षित सफलता प्राप्त नहीं हुई। अगले वर्ष, जोनास ब्रदर्स नामक उनके एल्बम को रिलीज़ किया गया जो कि एक बड़ी हिट बन गई। अगले कुछ वर्षों में, बैंड ने दो और एल्बम- ए लिटिल बिट लॉन्डर (2008), और लाइन्स, वाइन एंड ट्राइंग टाइम्स (200 9) जारी किए, और वैश्विक स्तर पर 17 मिलियन से अधिक एल्बम बेचे।

रोका समारोह पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की सूंदर तस्वीर

जोनास ब्रदर्स की अद्वितीय सफलता ने उन्हें डिज़नी चैनल मूल मूवी-कैंप रॉक (2008), और कैंप रॉक 2: द फाइनल जाम (2010) अर्जित किया। इसके अलावा, उनकी अपनी दो श्रृंखलाएं थीं- जोनास ब्रदर्स: लिविंग द ड्रीम (2008-2010) और जोनास (200 9 -2010)।

बैंड के हिस्से होने के अलावा, निक ने एकल गायक के रूप में और टीवी और फिल्मों में एक अभिनेता के रूप में सफलता भी हासिल की है।

भौतिक उपस्थिति
निक जोनास एक छिद्रित शरीर के साथ एक सुन्दर और डिबोनियर लड़का है, और इसके लिए एक बड़ी महिला प्रशंसक है। वह एक जिम उत्साही है, इसकी ऊंचाई 5 ‘7 है’ और वजन लगभग 75 किलोग्राम है। उसके पास लगभग 43 “होने के लिए एक व्यापक छाती है और द्विआधारी लगभग 16 होनी चाहिए।”

निक जोनास बॉडी
परिवार, नस्ल और प्रेमिका
निक जोन्स का जन्म टेक्सास में जड़ों के साथ एक मध्यम वर्ग के धार्मिक परिवार में हुआ था। उनके पिता, पॉल केविन जोनास, गीतकार, संगीतकार के रूप में काम करते थे, और जर्मन, अंग्रेजी और स्कॉटिश वंश थे। उनकी मां, डेनिस मिलर-जोन्स, एक गायक, साइन लैंग्वेज शिक्षक के रूप में काम करते थे और भगवान चर्च के असेंबली में मंत्री थे, और आयरिश, इतालवी / सिसिलियन और फ्रेंच-कनाडाई वंश हैं।

निक जोनास अपने माता-पिता के साथ
उनके तीन भाई हैं- जो जोनास (एल्डर), केविन जोनास (एल्डर), और फ्रेंकी जोनास (यंगर)।

निक जोनास अपने भाइयों के साथ

निक जोनास जीवन परिचय- परिवार
वह हमेशा बहुत खूबसूरत लड़कियों से घिरा हुआ है और दुनिया की सबसे वांछित लड़कियों में से एक है- माइली साइरस, सेलेना गोमेज़, निकोल एंडरसन, डेल्टा गुड्रम, ओलिविया कल्पो, डेमी लोवाटो, और प्रियंका चोपड़ा


निक-जोनास-प्रियंका चोपड़ा

निक-जोनास-

निक-जोनास-2

Nick Jonas -close ft Tove Lo

Nick Jonas – Jealous

Nick Jonas – Chains

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *