बिग बॉस 12 के संभावित कन्टेस्टेंट की लिस्ट | Bigg Boss 12 contestants list

बिग बॉस 12बिग बॉस 12 प्रतियोगी सूची: दीपिका काकर, तनुश्री दत्ता, करणवीर सलमान के शो में प्रवेश करने की संभावना तह है
सलमान खान के बिग बॉस 12 के लिए लगभग 12 सेलिब्रिटी प्रतियोगी हैं

देश के सबसे ज्यादा लोकप्रिय और विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ के लिए दस दिनों से भी कम समय के साथ, प्रतियोगियों के नामों को लेकर पहले से दर्शकों मैं उत्साह चरम पर रहता है।

गोवा में शो की लॉन्च इवेंट में, सलमान खान ने मेजबान – भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को मीडिया से की पहली पुष्टि सेलेब जोड़ी के रूप मिलवा कर शुरुआत की। अब दीपिका काकर, करणवीर बोहरा, श्रृति रोड और टीना दत्ता जैसे लोकप्रिय टेलीविजन सितारों के नाम भी उभर रहे हैं। ‘आशिक बनाया अपने’ की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने भी इस कार्यक्रम पर हस्ताक्षर किए हैं।

बिग बॉस के सीजन 12 के लिए लगभग सभी प्रसिद्ध व्यक्तियों की सूची पर एक नज़र डाली गई है
1. भारती सिंह और हर्ष Limbachiyaa

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया- bigg-boss-12

भारती सिंह और हर्ष Limbachiyaa 1/12
कॉमेडी क्वीन भारती सिंह फिर से एक दम तैयार हैं। ‘डांस दीवाने’ और ‘खतरॉन के खिलाडी 9’ की शूटिंग के बाद, वह अब बिग बॉस 12 घर में अपने लेखक-पति हार्श Limbachiyaa के साथ प्रवेश करने के लिए तैयार है। सलमान खान ने गोवा लॉन्च इवेंट में अपनी प्रपहली जोड़ी की पुष्टि की।

2. टीना दत्ता

टीना दत्ता-बिग बॉस 12
टीना दत्ता 2/12
‘उत्तराण’ प्रसिद्धि टीना दत्ता एक और सेलिब्रिटी है जिसका नाम शुरुआत से ही बिग बॉस प्रतियोगी की सूची पर लगातार बना हुआ है। उन्होंने पहले ‘खतरों के खिलाडी ‘ के सातवें सीजन में भाग लिया था और अब सलमान के शो में प्रवेश करने के लिए तैयार है। उन्हें आखिरी बार पौराणिक शो ‘शनि’ में छोटी स्क्रीन पर देखा गया, जहां उन्होंने शनि की पत्नी धामनी का किरदार निभाया था ।

3. तनुश्री और इशिता दत्ता

तनुश्री और इशिता दत्ता-बिग-बॉस-12

तनुश्री और इशिता दत्ता 3/12
ऐसा कहा जा रहा है कि तनुश्री दत्ता और इशिता दत्ता पहले ही बिग बॉस 12 पर हस्ताक्षर कर चुके हैं और बहनें जोड़ी के रूप में शो में प्रवेश कर रही हैं। तनुश्री, जो आठ साल से फ़िल्मी दुनिया से गायब ए हैं, हाल ही में भारत लौट आई हैं। उसके हवाई अड्डे के चित्र किसी इंटरनेट पर वायरल हुआ था और उनका ट्रान्सफॉर्मेशन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बात करने वाले विषयों में से एक बन गया। तनुश्री अकेली हैं। दूसरी ओर, इशिता का विवाह अभिनेता वस्तल सेठ से हुआ है और बॉलीवुड और टेलीविजन उद्योग दोनों में काफी सक्रिय है।

4.क्रिकेटर श्रीसंत

क्रिकेटर श्रीसंत-बिग-बॉस-12

Sreesanth4 / 12
‘झलक दिखला जा’ में नाचने के बाद , ‘अकसर 2’ के साथ अपनी बॉलीवुड की शुरुआत और ‘खतरों के khiladi’ में अपने डर पर विजय प्राप्त करने के बाद, विवादास्पद क्रिकेटर श्रीसंत अब बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं।

5.दीपिका कक्कर

दीपिका-कक्कर-बिग-बॉस-12

दीपिका कक्कर 5/12
‘ससुराल सिमर का’ प्रसिद्धि दीपिका कक्कर, जिन्होंने हाल ही में जेपी दत्ता के ‘पलटन’ के साथ बॉलीवुड की शुरुआत की है , शो मैं अकेली प्रवेश करेंगी। निर्माताओं ने अपने पति शोएब इब्राहिम को भी शो मैं लाने की कोशिश की मगर उन्होंने मना कर दिया। वह पहले अपनी मां के साथ शो में प्रवेश करने पर विचार कर रही थी लेकिन वह भी काम नहीं कर सका। अभिनेत्री को प्रति सप्ताह 14-16 लाख रुपये मिलेगा।

6. करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा बिग बॉस 12

करणवीर बोहरा 6/12
‘नागिन 2’ अभिनेता करणवीर बोहरा ने पहले प्रस्ताव की पुष्टि को मना कर दिया था लेकिन इस बात पर जोर दिया है कि उन्हें शो में दीपिका काकर के साथ जोड़ा जाएगा, क्योंकि वे दोनों अपने प्रिय पति-पत्नी के बिना घर में प्रवेश करेंगे।

7. डैनी डी और महिका शर्मा

डैनी डी और महिका शर्मा बिग बॉस 12
डैनी डी और महिका शर्मा 7/12
ब्रिटिश अभिनेता डैनी डी ने अपने फिल्म सह-कलाकार महिका शर्मा के साथ बिग बॉस 12 घर में प्रवेश करने के लिए तैयार है। वह वही अभिनेत्री है जिसने हाल ही में अपने जन्मदिन पर डैनी डी की इच्छा रखने के लिए एक बेकार तस्वीर पोस्ट की थी। डैनी पहले ही विवाहित है क्योंकि वे अतिरिक्त वैवाहिक श्रेणी के तहत घर में प्रवेश करेंगे। वह इस शर्त पर शो करने के लिए सहमत हुए कि महिका उनके साथ शो में प्रवेश करेगी। वे प्रति सप्ताह 50 लाख रुपये चार्ज करेंगे।

8. स्कारलेट एम रोज(Scarlett M Rose)

स्कारलेट एम रोज(Scarlett M Rose)

स्कारलेट एम रोज़ 8/12
‘स्प्लिट्स्विला’, ‘कैसी ये यारियां’ और ‘वारियर हाई’ जैसे कई युवा-आधारित कार्यक्रमों का हिस्सा बनने के बाद, स्कारलेट अब बिग बॉस हाउस के अंदर तापमान बढ़ाने के लिए तैयार है। उसे पहले अच्छे दोस्त रयान पीटरसन के साथ भाग लेने की उम्मीद थी, लेकिन अब वह एक अकेली प्रवेश करेगी।

9. ऐक्ट्रेस सृष्टि रोडे 
ऋषि रोडे 9/12

ऐक्ट्रेस सृष्टि रोडे
‘इश्कबाज’ अभिनेत्री सृष्टि रोड को पहली प्रसिद्ध व्यक्ति माना जाता है, जिसने बिंदीदार रेखा पर सत्र 12 पर हस्ताक्षर किए। वह पहले बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ शो में प्रवेश करने जा रही थीं, लेकिन अभिनेत्री अब दीपिका और स्कारलेट जैसी ही अकेली प्रवेश करेगी।

10.शलीन भनोट

शैलेन भानोत बिग बॉस 12
शलीन भनोट  10/12
दलजीत कौर के पूर्व पति और टीवी अभिनेता शैलीन भानोत शो में भाग लेने की संभावना रखते हैं। वह प्रति सप्ताह 35 हजार रुपये चार्ज करेगा।

11. सुबुही जोशी

डीजे सुबुही जोशी
सुबुही जोशी 11/12
एमटीवी स्प्लिट्स्विला प्रतियोगिताकर्ता और हास्य अभिनेता सिद्धार्थ सागर की प्रेमिका डीजे सुबुही जोशी भी शो एकल में प्रवेश करेंगे।

12. भजन गायक अनूप जलोटा

अनूप-जलोटा-बिग-बॉस-12
खबर है कि प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा बिग बॉस 12 में बतौर सिलेब्रिटी कन्टस्टेंट शामिल हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *