सैमसंग गैलेक्सी नोट 10, Samsung Galaxy Note 10, Galaxy Note 10+ Aura Glow Colour ब्लू एस पेन के साथ लीक हुआ – Samsung Galaxy Note 10, Galaxy Note 10+, Blue S Pen

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10, Samsung Galaxy Note 10 In Hindi , Galaxy Note 10+ Aura Glow Colour ब्लू एस पेन के साथ लीक हुआ , Galaxy Note 10+ Aura Glow Colour Leaked With Blue S Pen

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10, Samsung Galaxy Note 10, Galaxy Note 10+

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 (Samsung Galaxy Note 10 ) सीरीज़ 8 अगस्त को भारत में लॉन्च होगी लेकिन इन स्मार्टफोन्स के बारे में फिलहाल कुछ भी पता नहीं है। पिछले कुछ महीनों में हुई कई लीक के लिए धन्यवाद, हम पहले से ही जानते हैं कि ये डिवाइस कैसे दिखते हैं और इन उपकरणों के क्या  प्रमुख specifications हैं। हमने इन डिवाइसों के फोटो और रेंडर देखे हैं, लेकिन अब गैलेक्सी नोट 10 सीरीज के हाई-रिस रेंडर लीक हो गए हैं और कलर वेरिएंट के नाम भी सामने आये हैं।

गैलेक्सी नोट 10+ ऑरा ग्लो कलर ब्लू एस पेन के साथ लीक हुआ, गैलेक्सी नोट 10+ ऑरा ग्लो कलर ब्लू ब्लू पेन के साथ लीक हुआ है

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 नया अपडेट

यह भी देखा जा सकता है कि S Pen, जो नोट श्रृंखला की एक विशेषता है, इस बार ब्लू कलर में सामने आएगा। पहले के लीक के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 में QHD+रिज़ॉल्यूशन वाला 6.3 इंच का डिस्प्ले है जबकि गैलेक्सी नोट 10 में 6.8 इंच का QHD+ पैनल है।

ये दोनों स्मार्टफोन अमेरिका में एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC (Qualcomm Snapdragon 855 SoC )द्वारा संचालित होंगे लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि भारतीय संस्करण एक Exynos प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। टिप्सटर इवान ब्लास ने ट्वीट किया कि फोन 8GB रैम और 256GB UFS 3.0 स्टोरेज के साथ आएंगे। गैलेक्सी नोट 10 एक 3600mAh की बैटरी में पैक होता है जबकि गैलेक्सी नोट 10+ 4300mAh की बड़ी बैटरी को स्पोर्ट करेगा और कहा जाता है कि इसमें एक्सपेंडेबल स्टोरेज है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने और बॉक्स में 25W चार्जर के साथ आने की बात कही गई है। गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10+ अपने 15W पॉवरशेयर फीचर के माध्यम से अन्य उपकरणों को वायरलेस तरीके से चार्ज करने में सक्षम होंगे।

S Pen “Air Action” gesture को सपोर्ट करेगा  जो एस पेन (S Pen) को डिस्प्ले को छूने के बिना कार्रवाई करने की अनुमति देगा। गैलेक्सी नोट 10 (Galaxy Note 10) के पीछे की ओर एक ही ट्रिपल कैमरा सेटअप (triple camera setup) साझा करने के लिए इत्तला दे दी गई है, लेकिन गैलेक्सी नोट 10+ (Galaxy Note 10+) को एक अतिरिक्त टीओएफ सेंसर ( ToF sensor) दिया जायेगा।

कई लीक के साथ, गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10+ (Galaxy Note 10 and Galaxy Note 10+) के बारे में बहुत कम पता चलना बाकि रह गया है । चूंकि लॉन्च में कुछ ही दिन शेष हैं, इसलिए हमें पूर्ण विवरण और खुदरा मूल्य (Retail Price) के लिए लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *