पहले Xiaomi 48 MP मोबाइल कैमरा फ़ोन लाया, फिर 64MP और अब 100MP भी तैयार

पहले Xiaomi 48 MP मोबाइल कैमरा स्मार्टफोन लाया, फिर 64MP और अब 100MP भी तैयार

100 MP Redmi मोबाइल कैमरा

मोबाइल कैमरे को लेकर Xiaomi ने मार्किट को एक बार फिर से हिलने वाला टीज़र लांच किया है।2019 के शुरुवात मैं 48MP के साथ Xiaomi ने धूम मचाई थी, उसके बाद रेडमी 8 के साथ 64MP के Mobile कैमरा लांच होने वाला है।
अगर हम रिपोर्ट्स की मानें, तो Xiaomi जल्द ही 100MP (या 108MP) वाला कैमरा स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है, जिसमें सैमसंग सेंसर हो सकता है।वे अभी उसी पर काम कर रहे हैं, और कुछ XIomi मीे को कुछ ख़ास सफलता हासिल हुई है है।

अगर आपको लगता है कि 64MP कैमरा स्मार्टफोन कैमरा की लास्ट क्लैरिटी ऑप्शन है, तो आप गलतसोच रहे हैं।

Xiaomi का 100MP कैमरा स्मार्टफोन | रेडमी का 100MP मोबाइल फ़ोन

रेडमी का 100MP मोबाइल फ़ोन

Xiaomi एक 100 मेगापिक्सेल स्मार्टफोन (100 मिलियन पिक्सल) पर काम कर रहा है, और उनके अनुसार, सैमसंग सेंसर इस कैमरे का समर्थन करेगा।उपलब्ध जानकारी के अनुसार, सैमसंग ISOCELL सेंसर Xiaomi के 100MP कैमरा स्मार्टफोन को पावर देगा।

मंगलवार को, Xiaomi ने अपनी पहली 64MP स्मार्टफोन तकनीक की घोषणा की और इस साल की अंत tak इस सेंसर के साथ एक स्मार्टफोन लॉन्च होने कीउम्मीद है ।

इसके साथ साथ Xiaomi ने यह भी बताया कि वह 100MP कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा, जो 108-मेगापिक्सल का सैमसंग ISOCELL सेंसर का उपयोग करेगा। 100MP कैमरा फोन के लॉन्च पर कोई पक्का समय नहीं ऐलान किया है, लेकिन हम जल्द ही इसके बारे में अधिक जानकारी जानने की उम्मीद करते हैं।

दोनों सेंसर, 64MP और 100MP, उद्योग में एक उल्लेखनीय सफलता को चिह्नित करेंगे और प्रतिद्वंद्वियों को जल्द ही इस प्रवृत्ति को उठाएगा।

Redmi का अगला स्मार्टफोन, Redmi Note 8 में संभवतः 64MP कैमरा होगा, जो सैमसंग के ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर से संचालित होगा जो किसी भी रोशनी में छवियों की शूटिंग के लिए Tetracell और 3D HDR तकनीक से लैस होगा।

इसी समय, ISOCELL प्लस तकनीक के साथ उनका 0.8um पिक्सेल “अधिक सटीक और स्पष्ट तस्वीरों के लिए प्रकाश संवेदनशीलता और रंग निष्ठा में काफी वृद्धि करता है।” (सैमसंग की वेबसाइट के अनुसार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *