Entertainment

    दीपिका पादुकोण ने अपनी पसंदीदा बॉलीवुड फिल्म का खुलासा किया; पता लगाने के लिए यहां क्लिक करें!

      बॉलीवुड ब्यूटी दीपिका पादुकोण कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं, ओम शांति ओम से अपने बॉलीवूड से सुरवात दीपिकाने की और अभ तक कई बॉलीवुड फिल्मस का सफर तय किया है। उसने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म: XXX: रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज ’में विन डीजल के अलावा किसी के साथ काम करने के बाद अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा। अब दिवा प्रियंका चोपड़ा के बाद वोग की 73 प्रश्न वीडियो श्रृंखला में फीचर करने वाली दूसरी भारतीय हस्ती बन गई हैं।

      दीपिका पादुकोण ने अपनी पसंदीदा बॉलीवुड फिल्म का खुलासा किया; पता लगाने के लिए यहां क्लिक करें!

      अभिनेता को हाल ही में न्यूयॉर्क में उनके होटल में फिल्माया गया था, जहां उन्होंने साक्षात्कारकर्ता के हर चीज पर सवालों के जवाब दिए। पूछे गए सवालों में से एक यह था कि दीपिका ने कहा कि वह किस देश की यात्रा करना चाहती हैं और किस व्यक्ति के साथ एक गाइड के रूप में जाना चाहती हैं, उन्हें मैक्सिको जाना पसंद है और राजकुमारी डायना के लिए एक मार्गदर्शक होना चाहिए। वह राजकुमारी को भारत ले जाना और खाना और घूमना पसंद करेगी।

      उसने यह भी खुलासा किया कि वह कोपेनहेगन डेनमार्क में पैदा हुई थी और वह छह भाषाएँ बोल सकती है। अपने काम के बारे में पूछे जाने पर, दीपिका ने बताया कि पद्मावत ’उनकी सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म थी और Mr. India मिस्टर इंडिया’ उनकी पसंदीदा फिल्म है, उनकी इच्छा है कि वह लियोनार्डो डिकैप्रियो के विपरीत ‘टाइटैनिक’ में भी भूमिका निभा सकती हैं।

      काम के मोर्चे पर, दीपिका पादुकोण अगली बार मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी ‘छपाक’ में विक्रम मैसी की सह-अभिनेत्री होंगी। तेजस्वी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाएंगे। दीपू पहले से ही अपनी भूमिका के लिए दिल्ली में है। उन्होंने इस फिल्म के साथ निर्माता भी बदल दिया है जो अप्रैल में रोल करने के लिए तैयार है।