Other Stuff

    क्या घटिया, वाहियात तारिका है, “कंगना रनौत की सिस्टर रंगोली चंदेल दीपिका पादुकोण और उनकी फाउंडेशन पर भड़की

      क्या घटिया, वाहियात तारिका है, “कंगना रनौत की सिस्टर रंगोली चंदेल दीपिका पादुकोण और उनकी फाउंडेशन पर भड़की

      यह सब कुछ दिन पहले शुरू हुआ था जब दीपिका की द लाइव लव लाफ फाउंडेशन ने कंगना की फिल्मों के शीर्षक, मेंटल है क्या ’का विरोध किया था।

      rangoli-deepika

      रंगोली चंदेल, कंगना रनौत की बहन और प्रबंधक, उद्योग के अधिकांश सदस्यों के खिलाफ अपने साहसिक बयानों के कारण लगभग हर रोज सुर्खियों में हैं। हाल ही में, उन्होंने तापसी पन्नू , वरुण धवन और राजकुमार राव पर हमला किया है जिसमें टीम के काम की सराहना की है , लेकिन इसमें कंगना का नाम नहीं था।उन्होंने अब दीपिका के मानसिक स्वास्थ्य फाउंडेशन, लाइव लाफ लव की एक डांस वीडियो के खिलाफ जिसको लाखों हिट्स मिलने पर ट्वीट किया है।

      रंगोली ने वीडियो को अनुचित पाया और कंगना की फिल्म मेंटल है क्या, के पहले शीर्षक पर आपत्ति जताने के लिए फिर से आधार बनाया। “ये क्या हो रहा है? ये डिप्रेशन होता है, ये वो लोग है जिन्को शब्द मेंटल से प्रॉब्लम थी, मागर डिप्रेशन विडोस पे बारातियों की तरह नाच रहे है, क्या घटिया वहात तरीका है डिप्रेशन के नाम पब्लिसिटी लेने का .. (ये क्या हो रहा है?) ? ये वे लोग हैं जो ‘मानसिक’ शब्द के खिलाफ मुद्दे उठाते हैं लेकिन अवसाद के बारे में वीडियो पर शादी में मेहमानों की तरह नाच रहे हैं। अवसाद के नाम पर प्रचार करने का कितना घृणित तरीका है), “उसने अपने ट्वीट में लिखा।